Saturday 8 June 2013

Re: पारदर्शी शिकायत-प्रस्ताव प्रणाली और राईट टू रिकाल-प्रधानमंत्री

संपादक जी,

जैसे कुछ दिन पहले आपसे बात हुई थी `प्रजा अधीन-प्रधानमंत्री` के लेख के बारे में और आपने कहा था कुछ पंक्तियाँ जोड़ने के लिए कि राईट टू रिकाल-प्रधानमंत्री की नागरिकों की क्या आवश्यकता है | मैंने ये सुधार लेख में कर दिया है और इसे अटैचमेंट में भेज रहा हूँ |

लेख देरी से भेजने के लिए क्षमा चाहता हूँ |

जैसे आपने वायदा किया था कि जो कमियां होंगी, आप उसको संपादन करके लेख जरुर छापेंगे और मुझे सूचित करेंगे, मैं उम्मीद करता हूँ आप अपने वायदे को शीघ्र पूरा करेंगे |

धन्यवाद सहित   

कश्यप 

2013/5/24 kmoksha rishi <kmoksha@gmail.com>
संपादक जी,

नमस्कार |

बुधवार को राजीव कुमार सिंह जी से मेरी बात हुई थी और मैंने उन्हें हमारे ग्रुप (अरजिस्त्रिकृत), राईट टू रिकाल ग्रुप के कुछ प्रस्तावित ड्राफ्ट की चर्चा किये थे जैसे पारदर्शी शिकायत / प्रस्ताव प्रणाली और राईट टू रिकाल-प्रधानमंत्री ड्राफ्ट |

राजीव जी को ये ड्राफ्ट पसंद आये और उन्होंने पल पल इंडिया पत्रिका के बारे में बताये, तो फिर ये ड्राफ्ट को पत्रिका में छपवाने की बात हुई, तो फिर उन्होंने आपसे संपर्क करने के लिए कहा |

इसीलिए मैं आपको लेख की दो फाइल अटैचमेंट में भेज रहा हूँ | आशा है आप इन्हें स्वीकार करके हमें सूचित करेंगे |

राईट टू रिकाल का लोगो भी अटैचमेंट में भेज रहा हूँ |

धन्यवाद |

कश्यप 

राईट टू रिकाल ग्रुप  
 

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.