Tuesday 17 March 2015

पारदर्शी शिकायत-प्रस्‍ताव प्रणाली का ड्राफट नया दौर वेबसाईड पर रखने के लिए शुक्रिया

मैं जिला गाजियाबाद का जागरूक मतदाता हूं और मैं इस बात का आकंलन करता रहता  हूं कि जो भी राजनीतिक दल यह दावा करता है वह जनता की भलाई के उद्वेश्‍य से चुनाव लड़ रहा है मैं उनसे पूछता हूं कि क्‍या आप TCP का समर्थन करते है यदि वह हॉं कहता है तो मैं उससे कहता हूं आप अपने एजेण्‍डा मे TCP का ड्राफट जोडे़ और इसका प्रचार करें | 

अाज मैने आपकी नया दौर पार्टी का लिंक http://nayadaurparty.com/ देखा जिसमे आप TCP  का समर्थन कर रहे हें|

इसलिए मैं आपको TCP का ड्राफट वेबसाईट पर रखने के लिए धन्‍यावाद करता हूं आैर आपसे निवदेन करना चाहता हूं कि जितने भी कार्यकर्ता है उनको TCP के ड्राफट के बारे मे समझाये और उनको TCP का पर्चा बाटने के लिए भी कहें | मैं हर उस नेता, राजनीतिक दल का समर्थन और प्रशंसा
करके प्रोत्‍साहन देना का प्रयास करता हूं जो TCP का समर्थन करता हें इसलिए अगर आप चाहते है कि मैं अपने मौहाल्‍ले के लोगो के बीच आपकी पार्टी की प्रशंसा/प्रचार करू तो आप TCP का समर्थन करने के साथ निम्‍न कार्य करेंः-

1. आप अपनी वेब साईड पर अपनी एक विडियो बनाकर अपलोड करें जिसमे आप TCP की प्रक्रिया को अपने कार्यकर्ताओं को जानकारी  देते हुऐ दिखाई दे |और साथ ही इस विडिया मे इस शब्‍द का उपयोग करें कि 
"मेरी पार्टी का मुख्‍य इजेडां इस प्रकिया को भारतीय राजप्रत्र में छपवाना हैं" 

2  नया दौर पार्टी से निवेदन है कि आप अपनी वेबसाईड पर Facebook ID दिखाये/बनाये और सभी नया दौर पार्टी के कार्यकर्ताओ को नया दौर Facebook से जुड़ने के लिए कहें और उस Facebook पर TCP ड्राफट पर चर्चा और प्रचार करें | 

यदि आप उपरोक्‍त 2 कार्य करते है तो मैं अपने मौहल्‍ले मे आपकी पार्टी के बारे लोगो को जानकारी दूगां |मैं आपके जवाब का 30 अगस्‍त तक इंतजार करूगां अगर कोई जवाब नहीं आया तो मैं समझूगा कि आप वास्‍तव मे TCP ड्राफट के बारे मे serious नहीं हैं |
  


राकेश सूरी
जिलाः गाजियाबाद 
विधानसभाः साहिबाबाद 
वोटर आई डी नम्‍बरः XPD2092674
राज्‍य उत्‍तरप्रदेश 

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.